Subscribe Us

Anupama 29th May 2021 Written Update Anupama over smarts Kavya

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, राखी ने वनराज को रिजॉर्ट में बेइज्जत किया। इस बीच, डॉ अद्वैत खन्ना द्वारा की गई तैयारियों को देखकर काव्या अपनी शादी को लेकर उत्साहित हो जाती है।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत काव्या के राखी के साथ अनुपमा से मिलने से होती है। काव्या अनुपमा से पूछती है कि क्या वह उसके हाथ में मेहंदी लगा सकती है। अनुपमा काव्या से राखी या नंदिनी से पूछने कहती है। राखी अनुपमा से कहती है कि वह एक सीधी रेखा भी नहीं खींच सकती फिर वह मेहंदी कैसे लगाएगी। काव्या अनुपमा से कहती है कि वह चाहती है कि वह वनराज का नाम लिखे। राखी अनुपमा को इशारा करती है। अनुपमा लगाने के लिए तैयार हो जाती है। वह काव्या से कहती है कि मेहंदी लगाने से पहले तेल लगाना चाहिए। काव्या राखी से कहती है कि अब वह देखेगी कि वह अनुपमा को उसके हाथ पर मेहंदी लगाने के लिए कैसे मनाएगी।

बाद में, अनुपमा तेल लेकर आती है। काव्या अनुपमा से कहती है कि वह अच्छी है। अनुपमा काव्या को अपना हाथ देने के लिए कहती है। वह उसके पूरे हाथ पर तेल लगाती है। काव्या अनुपमा से पूछती है कि वह उसके पूरे हाथ पर तेल क्यों लगा रही है क्योंकि वह सिर्फ अपनी हथेली पर वनराज का नाम लिखना चाहती है। अनुपमा कहती है कि वह उसके हाथ पर वनराज का पूरा नाम लिख देगी। काव्या अनुपमा को हाथ में मेहंदी लगाने से रोकती है। राखी मुस्कुराती है और कहती है कि अनुपमा जीत गई। अनुपमा जाने वाली होती है और काव्या उसे शादी में आमंत्रित करती है। वह कहती है कि उसके बच्चों की खातिर वह उससे शादी में शामिल होने की उम्मीद करती है।

अनुपमा कहती है कि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है। काव्या अनुपमा से कहती है कि वह बड़ा दिल रखती है, वह चाहती है कि वह शादी में आए। अनुपमा कहती है कि अगर कोई अतिरिक्त अच्छा हो जाता है, तो लोग अच्छे व्यक्ति को डोरमैट की तरह समझते हैं। वह आगे कहती है कि वह अच्छी आत्मा कहलाना नहीं चाहती। राखी आनंद लेती है और कहती है कि अनुपमा फिर से जीत गई।

अनुपमा काव्या से शादी के बाद मिठाई भेजने को कहती है। काव्या अवाक बैठ जाती है। वह राखी से मेहंदी लगाने के लिए कहती है। बाद में काव्या की मेहंदी खराब हो जाती है। वह परेशान हो जाती है। अनुपमा ने काव्या को अपने रिश्तों को सुरक्षित रखने की सलाह दी क्योंकि वे मेहंदी की तरह होते हैं, जो खराब हो सकती है। काव्या की खराब हुई मेहंदी को देखकर राखी हंस पड़ती है। आगे, वनराज अपने पिता के साथ एक बातचीत साझा करता है। वह उससे कहता है कि वह काव्या से शादी नहीं करना चाहता। हसमुख वनराज से कहता है कि उसने फैसला बहुत देर से लिया। वह वनराज से खुद स्थिति से निपटने के लिए कहता है।

वनराज ने अनुपमा को ठिठुरते हुए देखा और तनाव में खड़ा हो गया। अनुपमा वहां से चली जाती है। इसके अलावा, अनुपमा अपने परिवार को लेकर एक बुरा सपना देखती है और चिंता करती है। काव्या चिल्लाती है और शाह को बुलाती है। वह शाह से पूछती है कि वह अपनी हल्दी में कैसी लग रही है। लीला कहती है कि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है। राखी काव्या की तरफदारी करती है। लीला राखी को काव्या का पक्ष लेना बंद करने के लिए कहती है। राखी कहती है कि वह काव्या को नहीं छोड़ेगी क्योंकि वह उसकी प्यारी दोस्त है।

आगे, लीला, डॉली ने काव्या की हल्दी में जाने से मना कर दिया। काव्या परेशान हो जाती है। वह खुद हल्दी लगाने का फैसला करती है और बाद में वनराज से मिलने जाती है क्योंकि वह भी बाहर नहीं आ रहा है। अनुपमा ने काव्या को अपने शरीर पर हल्दी लगाते हुए देखा। एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:लीला वनराज से कहती है कि अगर वह चाहता है तो शादी से पीछे हट जाए। इधर, अनुपमा यह जानकर चौंक जाती है कि काव्या शादी के बाद बदला लेने की योजना बना रही है। 

Read Also: Anupama 28th May 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments